पाकिस्तानी मंत्री ने धोनी पर की टिप्पणी, हार के बाद गोल्डबर्ग ने किया ट्वीट

पाकिस्तानी मंत्री ने धोनी पर की टिप्पणी

महेंद्र सिंह धोनी द्वारा अपने गिलब्स पर इस्तेमाल किए जाने वाले पैरामिलेट्री बैज को लेकर देशभर से अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आईसीसी और बीसीसीआई के बीच पहले से ही माहौल गर्म है, इसी बीच पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर माहौल को और गरमा दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने आए हैं, महाभारत करने नही। चौधरी फवाद के इस ट्वीट के बाद धोनी के फैन्स भड़क उठे और उन्होंने पाकिस्तानी मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

फिलहाल फवाद हुसैन बैकफुट पर चले गए हैं, उन्हें धोनी फैन्स द्वारा काफी खरी खोटी सुनाई गई है। हालांकि इस मामले में धोनी की सपोर्ट में कई सारे दिग्गज कजड़े हुए हैं, खुद बीसीसीआई भी धोनी के समर्थन में है। लेकिन आईसीसी चाहती है कि धोनी अगले मैच से इस ग्लव्स का इस्तेमाल नही करें। बता दें कि इंडिया का अगला मैच आज ऑस्ट्रेलिया से खेला जाना है, अब देखना दिलचस्प होगा कि एम एस धोनी इस मैच में कोनसे दस्ताने पहन कर खेलेंगे।

WWE शुपर शो डाउन अंडरटेकर vs गोल्डबर्ग मैच

वहीं दूसरी और WWE शुपर शो डाउन में अंडरटेकर व गोल्डबर्ग के बीच हुई फाइट में द अंडरटेकर ने गोल्डबर्ग को हरा दिया। दोनों महारथियों के बीच हुई फाइट बेहद ही जबरदस्त रही। दोनों ही रेसलर ने एक दूसरे को हराने के लिए जमकर मेहनत की। गोल्डबर्ग ने टेकर को तीन स्पेयर और एक जेकमेहर दिया, फिर भी टेकर नही हारे। द अंडरटेकर ने भी अपना फिनिशिंग मूव टॉम्बस्टोन पाइल ड्राइवर लगाया लेकिन गोल्डबर्ग में किक आउट कर दिया, काफी मशक्कत के बाद अंडरटेकर ने जीत हासिल की।

हारने के बाद गोल्डबर्ग ने ट्वीट कर कहा कि, इस मुकाबले में मैं खुद को चोटिल कर बैठा लेकिन मुझे लगा कि मैं फिर भी लड़ सकता हूँ, मैं अपने फैंस से प्यार करता हूँ, हालांकि मैंने उन्हें निराश किया, लेकिन जितने भी लोगों को मुझे लड़ता देख अच्छा महसूस हुआ होगा उम्मीद करता हूं आप खुश होंगे।

सबसे अधिक बार विश्व कप सेमीफाइनल खेलने वाली 5 टीमें

Be the first to comment on "पाकिस्तानी मंत्री ने धोनी पर की टिप्पणी, हार के बाद गोल्डबर्ग ने किया ट्वीट"

Leave a Reply