Gambhir vs Mehbooba Mufti : गंभीर और महबूबा मुफ़्ती के बीच छिड़ी ट्विटर जंग

Gambhir vs Mehbooba Mufti

कश्मीर मुद्दे को लेकर गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच छिड़ी ट्विटर जंग, किए एक-दूसरे पर कड़े वार

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि कश्मीर मुद्दे में पाकिस्तान को भी एक पक्ष बनाया जाए और मुद्दे को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए पडोशी देश पाकिस्तान को भी शामिल करने की पेशकश की. उन्होंने वर्तमान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि शाह कश्मीर मुद्दे के हल के लिए बर्बल बल का सहारा ले सकते हैं, जो कि नासमझी होगी।

महबूबा मुफ्ती द्वारा ट्वीट किया गया था एवं कहा गया था, कि 1947 से विभिन्न सरकारें कश्मीर को सुरक्षा के नजरिए से देखती आई हैं यह एक राजनीतिक समस्या है और पाकिस्तान सहित सभी पक्षों को शामिल करते हुए मुद्दे को राजनीतिक हल की जरूरत है.

इसका जवाब बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सख्त जवानी में देते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्ववीट किया और कहा कि, हालांकि हम सभी कश्मीर में उत्पन्न समस्या के समाधान की बात कर रहे हैं, लेकिन महबूबा मुफ्ती द्वारा अमित शाह की प्रक्रिया को ‘क्रूर’ कहना ‘हास्यास्पद’ है. इतिहास हमारे धैर्य और धीरज का गवाह रहा है, लेकिन यदि उत्पीड़न ही मेरे लोगों के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करता है, तो ऐसा ही हो.

बता दें कि ट्वीटर पर कई बड़े राजनीतिक मुद्दों को लेकर प्रतिदिन कई सारे कोल्ड वॉर चलते रहते हैं. उसी तरह गंभीर और मेहबूबा मुफ़्ती के बीच भी जवानी जंग छिड़ गई. लेकिन पिछले कुछ वर्षों से देश भर में कश्मीर मुद्दा चिंता का विषय बना हुआ है. हालाँकि 2019 विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सरकार ने कहा था, कि चुनाव के पश्चात जल्द ही कश्मीर में उत्पन्न हुई समस्या को सुलझा लिया जायगा। अब सभी देशवासियों को इन्तजार है कि किस तरह सरकार इस मुद्दे का हल निकलती है.

प्रधानमंत्री किसान पेंशन योजना : जानें प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना से जुड़ी 10 शर्तें

लोकसभा चुनाव 2019 में भारी मतों से विजय प्राप्त करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपने वादों को निभाने की और बढ़ चली है. पहली कैबिनेट बैठक में ही नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा प्रधानमंत्री…

Be the first to comment on "Gambhir vs Mehbooba Mufti : गंभीर और महबूबा मुफ़्ती के बीच छिड़ी ट्विटर जंग"

Leave a Reply