india tour of australia 2018-19 : धोनी का बड़ा बयान, सुनील गावस्कर नाखुश

alt="india tour of australia 2018-19">

india tour of australia 2018-19 :

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम बहुत ही खुश व उत्साहित नजर आ रही है। इस ऐतिहासिक जीत की चर्चा चारों तरफ हो रही है। साथ ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी हर तरफ तारीफ हो रही है। एकदिवसीय टूर्नामेंट में मेन ऑफ द सीरीज रहे, एम एस धोनी ने, अपने सभी आलोचकों के मुंह पर ताला कस दिया है। धोनी ने तीनों मैच में अर्धशतकीय पारी खेली है, और अंत के दो मैचों में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है। जीत के बाद धोनी से अपने बल्लेबाजी क्रम को लेकर पूछे गए सवाल पर, धोनी ने बड़ा बयान दिया है।

जब धोनी से पूछा गया, कि आप किस क्रम पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं, तो धोनी ने कहा, कि मैं किसी भी क्रम में खेलने के लिए तैयार हूँ, और किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए खुश हूँ। सिर्फ यह देखना जरूरी नही, कि आप किस नम्बर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं, जरूरी यह है, कि टीम को आपकी कब जरूरत है। मुझे 14 साल का अनुभव है। और टीम को मेरी जरूरत जिस नम्बर पर होगी, मैं पूरी तरह तैयार रहूंगा। इस बयान के बाद, सोशल मीडिया पर धोनी की काफी तारीफ की जा रही है। इस तरह बात कहना यह दर्शाता है, कि धोनी बाकई में एक दिग्गज क्रिकेटर हैं।

सुनील गावस्कर नाखुश।

एक और टीम इंडिया की तारीफ हो रही है, तो दूसरी और ऑस्ट्रेलिया द्वारा खिलाड़ियों को दी गई प्राइस मनी को लेकर, सुनील गावस्कर काफी नाखुश हैं। आपको बता दें, कि वनडे सीरीज जीत के बाद जब धोनी मेन ऑफ द सीरीज पुरस्कार लेने पहुंचे, तो ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने प्राइस मनी के तौर पर महज 500 डॉलर यानी 35000 रुपए ही दिए।

जिसे देख सुनील गावस्कर का ट्वीट कर कहा, कि आप खिलाड़ियों के कारण ही पैसा कमाते हैं, तो खिलाड़ियों को इतनी कम प्राइस मनी क्यों देते हैं। खिलाड़ियों को सम्माननीय तौर पर और अधिक प्राइस मनी मिलनी चाहिए थी। इसके बाद कई कई सारे यूजर्स सुनील गावस्कर की सपोर्ट में आ गए, और ऑस्ट्रेलिया बोर्ड की खिल्ली उड़ाने लगे। एक फेमस यू-ट्यूबर्स ने भी मजकी अंदाज में ट्वीट किया, कि 500 डॉलर से ज्यादा की विजय माल्या तीन पत्ती में बूट दाल देता है।

यह भी पढ़ें :-

Follow Us

Be the first to comment on "india tour of australia 2018-19 : धोनी का बड़ा बयान, सुनील गावस्कर नाखुश"

Leave a Reply