IPL Final Predictions In Hindi | कौन जीतेगा IPL फाइनल मैच

IPL Final Predictions

IPL Final Predictions

दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला क्रिकेट लीग, आईपीएल अपने चरम सीमा पर है। सीरीज में अब कुछ ही लीग मैचेस बचे हुए है, और अभी तक यह अंदाजा लगाना मुश्किल है की कोनसी टीमें अंतिम चार में प्रवेश करने में सफल हो पाएंगीं, और किस टीम को निराशा हाँथ लगेगी। लेकिन सट्टे बाजार से लेकर बड़े बड़े क्रिकेट महारथियों के मुताबिक दो ऐसी टीमें हैं, जो एक बार फिर आईपीएल के ख़िताब पर अपना कब्ज़ा जमां सकती हैं। आइये जानते हैं, IPL Final match Predictions

क्रिकेट ऑब्जर्बर और क्रिकेट महारथियों के मुताबिक विजेता

क्रिकेट ऑब्जर्वर और क्रिकेट दिग्गजों के मुताबिक एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस में से कोई एक टीम विजेता बन सकती है। हालांकि कुछ महान खिलाडियों का मानना है कि दिल्ली डेयरडेविल्स भी अपनी प्रबल दावेदारी पेश की है और डेयरडेविल्स की टीम आईपीएल विनर के रूप में सामने आ सकती है।

सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के अनुसार आईपीएल भविष्यवाणी

दिल्ली टीम के गुरु और तावड़तोड़ बल्लेबाज रह चुके भारतीय पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का कहना है कि जिस तरह दिल्ली के युवा लड़कों का खेल रहा है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दिल्ली इस बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर सकती है। ऐसा ही कुछ कहना है पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का, वह भी मानते हैं कि डेयरडेविल्स इस बार खिताबी जंग में अब्बल रहेगी।

सचिन तेंदुलकर के अनुसार आईपीएल की भविष्यवाणी

क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले पूर्व भारतीय महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मानते हैं कि एक बार फिर मुंबई इंडियंस आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर लेगी। हालाँकि उन्होंने बताया कि मुंबई इंडियंस के सामने सीएसके सबसे बड़ी चुनौती होगी। और उनसे पार पाना आसान नहीं होगा।

बेस्ट टीम कौन है? चेन्नई सुपर किंग्स या मुंबई इंडियंस

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस एक मात्र ऐसी टीम है, जो चेन्नई को अधिक बार हराने में कामयाब रही है। मुंबई व् चेन्नई के बीच आईपीएल में अब तक 25 मुकाबले खेलें गए हैं, जिसमें मुंबई की टीम ने 14 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, तो वहीँ चेन्नई की टीम ने महज 11 मुकाबले ही जीतें हैं। मुंबई इंडियंस को छोड़कर बाकी अन्य टीमों के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी रहा है।

सट्टेबाजी बाजार के अनुसार पसंदीदा टीम

सटोरियों के अनुसार, इस बार चेन्नई सुपर किंग्स को सबसे पसंदीदा टीम माना जा रहा है, और चेन्नई को अन्य टीमों की तुलना में बहुत कम मूल्य दिया जा रहा है। इसे देखते हुए ऐसा लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से आईपीएल का खिताब अपने नाम कर सकती है।

Be the first to comment on "IPL Final Predictions In Hindi | कौन जीतेगा IPL फाइनल मैच"

Leave a Reply